बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस से बेइंतहा मोहब्बत करते थे बॉबी देओल लेकिन पापा धर्मेंद्र की जिद के आगे टेकने पड़े थे घुटने

मुंबई. बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस नीलम कोठारी 51 साल की हो गई है। नीलम का जन्म 9 नवंबर, 1969 को हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था। उनकी परवरिश बैंकॉक में हुई और फिर मुंबई आने के बाद शुरू हुआ उनका बॉलीवुड सफर। नीलम ने 1984 में फिल्म जवानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। नीलम और गोविंदा की जोड़ी 80 के दशक में काफी हिट रही थी। फिल्मों से दूर नीलम अपना ज्वैलरी का बिजनेस संभाल रही है। वैसे, कम ही लोग जानते हैं कि एक वक्त था जब नीलम गुजरे जमाने के एक्टर धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल से प्यार करती थी और दोनों शादी भी करना चाहते थे। लेकिन धर्मेंद्र की वजह से ऐसा हो नहीं पाया।

रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी और नीलम करीब 5 साल सीरियस रिलेशनशिप में रहे हालांकि इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच क्योंकि धर्मेंद्र इस रिलेशनशिप के सख्त खिलाफ थे। वे नहीं चाहते थे कि उनका एक भी बेटा बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से शादी करे। इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

नीलम ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप और बॉबी के साथ रहे रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि दोनों का अलगाव आपसी सहमति से था न किसी तीसरे के आ जाने की वजह से ये कपल अलग हुआ था। नीलम ने कहा था- हां यह सच था कि बॉबी और मैं अलग हुए। मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं है लेकिन हमें लेकर काफी कहानियां बनाई गईं और अलग-अलग बातें हुईं।
नीलम ने लव 86, खुदगर्ज, आग ही आग, हत्या, खतरों के खिलाड़ी, सिंदूर, घराना, परंपरा, हम साथ-साथ है, अग्निपथ, कसम, एक था राजा, अफ्साना प्यार का जैसी कई फिल्म में काम किया है।

[metaslider id="5451"]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close