बॉलीवुड

बिग बी की नातिन Navya Nanda के साथ रिश्ते पर अब मिजान जाफरी ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा है

बॉलीवुड एक्टर मिजान जाफरी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के रिलेशनशिप में रहने की चर्चा पिछले कुछ सालों से चल रही है. अब मिजान ने रिलेशनशिप की इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि उनके रिलेशनशिप की अफवाहों ने उनके लिए चीजें अजीब कर दीं हैं.

एक नए इंटरव्यू में, मिजान जाफरी ने खुलासा किया कि कैसे उनके पैरेंट्स उनसे पूछते थे कि दोनों के बीच क्या चल रहा है? उन्होंने यह भी बताया कि कैसे अमिताभ बच्चन के घर जलसा जाना भी उनके के लिए अजीब हो गया था. पैपराजी उनके पीछे जाते हैं और तरह-तरह के कयास लगाते हैं.

मिजान ने कहा, “इतना लंबा वक्त हो गया है जब किसी ने मुझसे नव्या के बारे में पूछा था. मैं ‘मलाल’ का प्रमोशन कर रहा था, यह बूम बूम बूम जैसा था, मेरे रास्ते में आ रहा था. लेकिन ईमानदारी से, मैं और नव्या वास्तव में करीबी दोस्त हैं और मुझे लगता है कि मेरी वजह से, उनका नाम बहुत जगह आया है और यह अनुचित है.”

‘जलसा’ जाना अजीब था

मिजान जाफरी आगे कहते हैं,”यह उनका निजी जीवन है. मैं उनके परिवार को शामिल नहीं करना चाहता. इस वक्त किसी और के बारे में बात करना वास्तव में अनुचित है.” यह पूछे जाने पर कि क्या उस वक्त जलसा जाना एक अजीब लगता था? इस मिजान ने कहा कि क्योंकि पैपराजी को उनकी कार और नंबर प्लेट पता था, इसलिए उन्हें पता होता था कि वह नव्या से कब मिलेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

पिता जावेद जाफरी भी थे हैरान

मिजान ने कहा कि उनके अपने पिता, एक्टर जावेद जाफरी को हैरान हो गए कि क्या हो रहा था. उन्होंने कहा,”उस समय, मेरे लिए अपने घर में प्रवेश करना अजीब था. मेरे पैरेंट्स मुझे देख रहे थे और वे ‘यह क्या है?’ जैसे थे? और मैं ‘यहां तक कि मुझे नहीं पता’ जैसा था. मैं आखिरी बार वहां (जलसा) गया था जब उन्होंने दिवाली पार्टी को होस्ट किया था. पूरी इंडस्ट्री वहां थी.”

[metaslider id="5451"]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close